इन्टरनेट से फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड करें technical tadka

आज इन्टरनेट हर किसी के पास हैं पर बहुत कम लोग हैं जीनको पता हैं की इन्टरनेट से फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड केसे करते हैं। इस लिये आज इस लेख से आपको फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड करने के लिये वेबसाइट के नाम बतावुगा और उन के बारे में भी जानकारी दुगा।
<
                                      Image result for software free download



इन्टरनेट से फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड केसे करें ?

इन्टरनेट से सॉफ्टवेर डाउनलोड करने केलिये बहुत वेबसाइटस है पर कही वेबसाइटस एसी भी हैं जिन में वायरस भी होते हैं। में उन वेबसाइट के बारे में बतावुगा जो पूरी तरह सुरक्षित हैं और इन वेबसाइटस से आप आसानी से सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं।

इन्टरनेट से फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड करने के लिये वेबसाइटस के बारे में।

Download.com यहाँ से आप सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं। और यह वेबसाइट 14 साल से फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड करने को दे रही हैं।
FileHippo – FileHippo यहाँ आप अपने पसंद के सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं। और जो खरीद ने वाले सॉफ्टवेर हैं उनपे आप जादा डिस्काउंट पासकते हैं और आप इस वेबसाइट से ट्रायल वर्शन भी डाउनलोड भी कर सकते हैं।
FileHorse – FileHorse वेबसाइट से आप फ्री सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं। साथ हि स्क्रीनशूट भी देख सकते हैं। और यहाँ आप सॉफ्टवेर के लेटेस्ट वर्शन और ओल्ड वर्शन भी डाउनलोड कर सकते हैं। और इन सॉफ्टवेरस के बारे में भी जानकारी भी हासिल कर सकते हैं।
cnet download – cnet download वेबसाइट आप सॉफ्टवेर के साथ उस सॉफ्टवेर को डाउनलोड करने से पहले आप सॉफ्टवेर के बारे में जानकारी ले सकते हैं।
इन वेबसाइट के जैसी कही वेबसाइट हैं और उन वेबसाइट में से कुछ के हि नाम में बता सकता हु जहा से आप सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं।
इन साइट्स से आप सभी तरह के सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं।